बेटे को Tik-Tok बनाते देख बाप का कन्यादान करने का सपना हुआ पूरा ! आए लड़कों के रिश्ते !

उन्नाव के रहने वाले रूप लाल और उनकी पत्नी रूपा देवी को हमेशा से एक लड़की कि ख्वाहिश थी।

शादी के बाद 4 साल तक लगातार मेहनत के बाद भी उनको चारों लड़के ही पैदा हुए। दिल तो खट्टा हुए लेकिन उन्होंने बेटी होने की तमन्ना पर क्लोज बटन भी लगा दिया।

किसी रोजाना रात की तरह ही उस रात भी रूप लाल सोने से पहले मूतने के लिए टॉयलेट की तरफ जा रहे थे। अचानक ! उन्होंने कुछ चहल कदमी की आवाज़ सुनी ! जो की उनके छोटे  बेटे के कमरे से आ रही थी।

Photo source: internet


उन्होंने जाके देखा तो वहां अपने छोटे बेटे उमंग को उमंग से झूमते हुए, लिपिस्टिक के साथ पाऊट की मुद्रा में पाया।

ये सिर्फ शुरुआत थी, क्युकी कुछ मिनटों के बाद उनका बेटा Tik-Tok खोलकर फोन को सामने रखकर अर्धनग्न अवस्था में MASAKALI -2 गाने पर बावरों की तरह मसकने लगा। तब उनको पता चला कि उनका बेटा सिर्फ नाम से है नहीं, काम से भी उमंग है ।

Photo source: Internet

अब घर में सभी में खुशी की शीत लहर है। रूप लाल अपने बेटे के नचनिया-पने से बहोत खुश हैं और इसका पूरा श्रेय वो Tik-Tok को देते हैं।

Photo source: internet

और तो और वो ये देखकर काफी खुश और हैरान भी हैं कि बिना टैलेंट के भी आजकल कोई भी Tik-Tok वगैरह के दम पर Famous हो सकता है।

अब उनको लड़की की कमी बिल्कुल नहीं खलती। क्युकी लड़कियों वाले सारे काम उनका छोटा लड़का Tik-Tok वीडियो बनाके कर है देता है। उनका तो यह भी कहना है की वो अब अपने बाकि लड़को को भी Tik-Tok वाले मुजरा नृत्य जैसी कलाओ में पारंगत कराएँगे।

रूप लाल और रूपा देवी Tik-Tok को धन्यवाद देते हैं। और हमारे रिपोर्टर से बात करते वक्त उन्होंने यह तक कहा की," अब हमारा हर लड़का नाचेगा, जबतक Tik-Tok का चुटियापा बाजेगा "।







Powered By 


Disclaimer: The content of this website is a work of fiction. Readers are advised not to confuse the “news reports” of Chee News as being genuine and true.

Comments