"बिरयानी" के बाद "चाइनीज़ खाने" का उत्पीड़न ! पिज़्ज़ा और बर्गर सहमे ! मोमोज़ की भी हुई फटके चार।

चाइनीज़ प्रोडक्ट्स को मार्किट में आजकल हर कोई बॉय कोट करने में लगा हुआ है।  लेकिन क्या किसी ने ये पूछा की चाइनीज़ खाने पर क्या बीत रही होगी ? 



हमारे संवाददाता से बिरयानी ने बात करते हुए ये साफ़ बोलै है की , " जो हमारे साथ हुआ वो औरो के साथ न हो।  इस देश में हमारे सर्वाइवल बहोत दुखदाई हो चूका है आलरेडी। हम नहीं चाहते की जो दिन हम देख रहे हैं वो हमारे और भाई बंधू देखे "



इस बात पर चाउमीन ने हमारे रिपोर्टर मोटू लाला पिलपिले से साफ़ बोलै है, की हम तीखा और चत्पना होते के लिए पूरी तरह तैयार हैं,  हमें  कोई खाये तो सही। 

लोगो के इस बॉयकोटी मनोभाव को देखते हुए, और चौमीनो की उदारता और चटपटे पन के बावजून उनके साथ होते हुए बायकाट की वजह से इधर पिज़्ज़ा और बबर्गर भरी दुःख में चले गए हैं.  



पिज़्ज़ा का तो यहाँ तक कहना है की वो अब अब अपना प्रोडक्ट देसी करने के लिए अपने नाम को पिज़्ज़ा से  डबल रोटी करने जा रही हैं। 



अरे हा , हॉस्पिटल से मोमोस के होश में आने की खबर आयी थी, लेकिन चाउमीन का बयां सुनकर  बेहोशी में चला गया है।  



बता दे की सूत्रों का तो यहाँ तक मन्ना है की मोमोस लोखड़ौन शुरू होने के बाद से हे बेहोशी  में ज़िन्दगी जी  रहा है। उसको कोई स्कोप हे नहीं दिख रहा था ज़िन्दगी जीने का आगे 

खैर देखते हैं लोगो के इस चलते गुस्से का और कौन कौन शिकार होता है. 

हम तो बस दर्शक मात्रा हैं इस टैलेंटेड पीढ़ी के। 








Read More on


Disclaimer: The content of this website is a work of fiction. Readers are advised not to confuse the “news reports” of Chee News as being genuine and true.

Comments